लव मैरिज के बाद परिजनों ने खर्च के लिए नहीं दिए पैसे तो कैसे बन गए शातिर ठग बंटी और बबली

खबर शेयर करें

गोहाना सिटी थाना के जांच अधिकारी एएसआई संदीप ने बताया कि गोहाना में दो दिन पहले तीन सुनारों की दुकान पर सोने की अंगूठियां बदलने का मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया.
हरियाणा के सोनीपत जिले में दो दिन पहले गोहाना में तीन ज्वेलर्स दुकानों से पीतल की अंगूठियां की जगह तीन सोने की अंगूठियां बदलने वाले शातिर बंटी बबली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी पति-पत्नी हैं. उन्होंने एक साल भर पहले ही लव मैरिज की थी. आरोपी महिला का नाम रितु और पति चेतन गांव मकड़ौली जिला रोहतक के रूप में पहचान हुई है. पुलिस ने आरोपियों को सुबह ही गांव मकड़ौली से उनके घर से गिरफ्तार किया है.
पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यह ठगी करने वाले दम्पति बीए पास है. लव मैरिज की वजह से परिजनों ने खर्चे के पैसे देने से इंकार कर दिए, इसलिए यह बंटी-बबली की तरफ ठगी करने लगे. मीडिया में चली सीसीटीवी के आधार पर हुई ठग दम्पति की पहचान हो पाई है. पुलिस ने कोर्ट में ठग दम्पति को पेश किया गया, जहां कोर्ट ने ठग दम्पति को 14 दिनकी न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. ठगी की तीनों सोने की अंगूठियां सहित एक सोने का छल्ला भी बरामद किया है.
मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के जांच अधिकारी एएसआई संदीप ने बताया कि गोहाना में दो दिन पहले तीन सुनारों की दुकान पर सोने की अंगूठियां बदलने का मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया. दोनों रोहतक जिले के गांव मकड़ौली के रहने वाले है, जिनके नाम चेतन और उसकी पत्नी रितु है, जिहोंने लव मैरिज की हुई है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने 14 दिन के लिये न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया है.