आखिर क्यों पति ने मारा जूली को, कारण जानकार हो जाओगे हैरान

खबर शेयर करें

भागलपुर में पति ने ही पत्‍नी की हत्‍या कर दी है। हत्‍या के बाद पति ने अपना जूर्म कबूल किया है। पति ने अपनी पत्‍नी पर कई गंभीर और संगीन आरोप लगाए हैं। पति ने कहा कि वह नशा करती थी। कई मर्दों से उसके संबंध थे।

हां मैंने जूली को मार डाला; वह शराब, स्मैक, ब्राउन शुगर और डाइजापाम की टिकिया खाती थी, कई मर्दों से था संपर्क
भागलपुर में जूली की हत्‍या। हत्‍या का आरोप उसके पति कैलाश पर लगा है।

पत्नी की हत्या मामले में गिरफ्तार कैलाश साह ने अपने जुर्म का इकबाल करते हुए कहा कि हां मैने जूली को मार डाला, उसने मेरी जिंदगी तबाह कर दी थी। वह शराब, स्मैक, ब्राउन शुगर और डाइजापाम की टिकिया खाती थी। बात इतने पर ठहर जाती तो कोई बात नहीं थी, वह उसके रहते दूसरों से नजदीकियां बनाने लगी थी। उसकी वजह से आसपास के लोग उसे ताना मारते थे। वह दोनों बच्चों की खातिर चुप रहता था। सोचता था कि किसी तरह कमा-खाकर बच्चों की जिंदगी बना दूंगा। वह जूली को सुधारने की कोशिश करता वह उसे दुत्कार देती। अब बर्दाश्त नहीं हो रहा था।

होली वाले दिन ही मार डालता

पति का कहना था कि जूली को वह होली वाले दिन ही मार डालता। वह नशे में धुत किसी और के साथ होली मना रही थी। लेकिन किसी तरह बच्चों का मुंह देख कलेजे पर पत्थर रख लिया। उसे समझाया तो वह शांत हो गई लेकिन अंदर ही अंदर वह उसे धोखा दे रही थी। अस्पताल चौक वाली दुकान पर बैठने के बजाय गायब रहती थी। देर शाम के बाद तो वह नजर ही नहीं आती थी। रविवार की रात वह करीब 12 बजे घर से निकल गई थी। किसी का फोन उसके पास आया होगा। वह जब उठा और जूली को नहीं देख तमतमा कर रह गया। लेकिन बाहर नहीं देख फिर बच्चों के साथ घर में सो गया। लेकिन नींद तो उचट गई थी। कैलाश की मानें तो उसने रविवार की देर रात फैसला कर लिया कि जूली को मार ही देगा। बस छुरा लेकर बाहर निकला। कुप्पा घाट जाने वाले ओवरब्रिज पर देखा वह किसी से फोन पर बातें कर रही थी। वहां पहुंचकर गमछे से पहले गला दबाने की कोशिश की। जमीन पर गिरा दिया लेकिन वह मरी नहीं तो छुरा निकाल कर गले के दाहिने भाग को रेत डाला। फिर घर आकर चाकू छिपा दिया और सो गया।

कैलाश से एसएसपी बाबू राम, सिटी डीएसपी प्रकाश कुमार ने भी पूछताछ की फिर पत्नी के शव को पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। जूली के शव का अंतिम संस्कार बरारी स्थित श्मशान घाट पर सोमवार की रात कर दिया गया। जूली के भाई विक्की कुमार के फर्द बयान पर कैलाश साह के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

अस्पताल चौक पर चलाती थी नाश्ते की दुकान

जूली जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल चौक के समीप सरकारी जमीन पर झोपड़ी बना नास्ते की दुकान चलाती थी। छह बहनों किरण, रेखा, प्रतिभा, रीना, सुलेखा के बाद सबसे छोटी जूली थी। एक भाई विक्की साह है। जूली की शादी सुल्तानगंज स्थित तिलकपुर महेशी निवासी कैलाश साह से हुई थी। पति अनबन की वजह से ठेला चलाता और इधर-उधर मजदूरी करता था। दोनों बच्चों को पढ़ाई के लिए ही सुल्तानगंज से आकर भागलपुर में रहता था लेकिन पत्नी से विवाद में दूरी बनी हुई थी।

11 बजे रात से घर से थी गायब

जूली रात को पति के साथ सोई थी, 11 बजे रात से अचानक घर से गायब हो गई। सुबह उसका शव बरामद हुआ।

पति ने ही निकाला मोबाइल से सिम

हिरासत में लिए गए पति ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसी ने पत्नी की मोबाइल से सिम निकाल लिया था। इधर, पुलिस यह पता कर रही है कि जूली के पास किसका-किसका फोन आता था और किससे लंबी बातें हुआ करती थी। अस्पताल और एक निजी क्लीनिक के लिए काम करने वाले एक एंबुलेंस चालक से भी उसकी नजदीकी की बात सामने आई है। हत्या के चंद घंटे बाद पुलिस ने केस पर पड़े रहस्य से पर्दा उठा दिया है।