शादी के 7 दिन बाद पत्नी को ले गया पिक्चर दिखाने और इंटरवेल में हो गया बड़ा कांड क्या है पूरी खबर पढ़ें

खबर शेयर करें

जयपुर. राजधानी जयपुर के आदर्श नगर थाना पुलिस ने सीकर जिले के रहने वाले एक युवक की शिकायत पर केस दर्ज किया है। सीकर जिले के रींगस क्षेत्र का रहने वाला कानाराम अपनी पत्नी रेखा को तलाश रहा है । उसने आखिरी बार अपनी पत्नी को ट्रांसपोर्ट नगर जयपुर इलाके से दिल्ली की बस में बैठ कर जाते हुए देखा था , पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज कर ली है और पत्नी की तलाश शुरू कर दी है । पूरा मामला हैरान करने वाला है।
जयपुर के पिंक स्क्वायर मॉल में आदिपुरुष फिल्म देखने गए थे

आदर्श नगर पुलिस ने बताया कि कानाराम रींगस क्षेत्र का रहने वाला है। रींगस इलाका जयपुर के आदर्श नगर इलाके से करीब 100 किलोमीटर दूर है। कानाराम और उसकी पत्नी में कुछ दिनों से मनमुटाव चल रहा था। पत्नी को खुश करने और घुमाने फिराने के नाम पर वह उसे जयपुर लेकर आया था। जयपुर में शॉपिंग, बढ़िया रेस्टोरेंट में लंच के बाद पति-पत्नी ने आदर्श नगर थाना क्षेत्र में स्थित पिंक स्क्वायर मॉल में आदि पुरुष फिल्म देखने की तैयारी की।

आदिपुरुष के इंटरवल में पॉपकॉर्न ने किया कांड

दोपहर का शो देखने के लिए पति-पत्नी अंदर चले गए । इंटरवल में पत्नी ने पति को कहा कि उसे पानी पीना है और सिनेमा हॉल के पॉपकॉर्न खाने हैं । कानाराम अपनी पत्नी रेखा को वहीं छोड़कर पानी और पॉपकॉर्न लेने चला गया । वापस आया तब तक कांड हो चुका था । पत्नी की सीट खाली थी, आसपास के लोगों से उसने पूछा तो पता चला कि वह बाहर की तरफ चली गई । कानाराम पहले तो सिनेमा हॉल के तमाम वॉशरूम देखकर आया बाद में किसी से पूछा तो पता चला कि उसकी पत्नी हॉल के बाहर गई है।

7 दिन पहले हुई थी शादी, पहली बार घर से गए थे बाहर

कानाराम दौड़ता हुआ बाहर आया। नजदीकी ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे पर पहुंचा वहां पर बस स्टॉप है , जहां से दिल्ली, हरियाणा समेत अन्य राज्यों के लिए बसे जाती है। उसने देखा कि उसकी पत्नी दिल्ली जाने वाली बस में बैठकर रवाना हो गई है । उसने तुरंत बस को रोकने की कोशिश की , लेकिन बस उससे काफी दूर थी। उसने आदर्श नगर पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पत्नी के पास जो फोन था वह भी बंद आ रहा है। बाद में पुलिस ने कानाराम से उसकी पत्नी के पीहर के बारे में पूछा तो पता चला कि वह जयपुर के शाहपुरा इलाके में है । पुलिस टीम वहां पहुंची और पूछताछ की तो बताया गया कि रेखा इस शादी से खुश नहीं थी, इसलिए वह अपने पीहर आ गई। पुलिस ने बताया कि यह शादी 25 जून को ही हुई थी। शादी के 7 दिन बाद पति-पत्नी घूमने निकले और बाहर निकलते ही कांड हो गया।