टिकट ना मिलने पर कांग्रेसी कार्यकर्ती मायूस, कहा 25 सालों से कांग्रेस के लिए कार्य कर रही हूं,

खबर शेयर करें


रिपोर्टर गौतम सरकर गदरपुर

दिनेशपुर: कांग्रेस प्रदेश महामंत्री ममता हालदार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मैं लगभग 25 साल से कांग्रेस में कार्य कर रही हूं और यह तीसरी बार मैंने अपनी दावेदारी पेश की थी लेकिन पार्टी हाईकमान ने मुझे टिकट नहीं दिया मैं काफी मायूस हूं उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान ने प्रेमानंद महाजन को टिकट दिया है लेकिन हम फिर भी कांग्रेस को समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार गदरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी महाजन भारी मतों से जीत हासिल करेंगे चाहे वह कोई भी हो। 2022 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनवाएगी।
रविवार की सांय पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता करते हुए प्रदेश महामंत्री ममता हालदार ने कहा कि गदरपुर विधानसभा से 12 वरिष्ठ दावेदारी की थी। उन्होंने कहा की वह विगत 25 वर्षों से पार्टी संगठन के लिए कार्य करते आई है। उनका कहना था कि इस बार उन्हें गदरपुर विधानसभा से प्रबल दावेदारी थी। उनको इस बात का दुख तो है लेकिन पार्टी हाईकमान के आदेश का स्वागत करते हुए वह पार्टी संगठन को मजबूत करते हुए महाजन को चुनाव लड़ाएंगे। उन्होंने सभी दावेदार करने वाले वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर महाजन को भारी मतों से जीता कर विधानसभा भेजना है।

वहीं दूसरी तरफ वरिष्ठ कांग्रेस नेता त्रिनाथ विश्वास ने भी गदरपुर विधानसभा से दावेदारी की थी उनका कहना है कि मैं भी एक प्रबल दावेदार हूं मेरी काफी अच्छी पकड़ थी समाज में लेकिन पार्टी ने महाजन जी को टिकट दिया है हम पार्टी के हित में उनको इस बार चुनाव लड़ आएंगे और भारी मतों से विजय बनाएंगे

बाइक ममता हालदार, प्रदेश महामंत्री उत्तराखंड, वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता

बाइट – त्रिनाथ विश्वास वरिष्ठ कांग्रेस नेता