शादी के 1 दिन बाद भागी नई नवेली दुल्हन वजहजानकर आप भी रह जाएंगे हैरान पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

नई नवेली दुल्हन ने अपनी ससुराल वालों को ऐसा धोखा दिया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. पीड़ित का कहना है कि उसके एक परिचित ने उसकी पहचान उत्तर प्रदेश की एक युवती से कराई थी. फिर दोनों का रिश्ता तय हो गया और अजमेर में शादी हुई. लड़के के परिवार ने रिसेप्शन भी रखा था. इसके अगले दिन बहू ने बाजार जाने की बात कही और घर से निकल गई. देर शात तक वह घर नहीं पहुंची तो परिवार हैरान रह गया. तब सभी को पता चला कि घर से जेवर और रुपये भी गायब थे.
राजस्थान के जयपुर में एक नई नवेली दुल्हन ने ऐसी हरकत की जिससे उसके ससुराल में हड़कंप मच गया. झोटवाड़ा इलाके का परिवार अपने घर बहू लाया. सभी सदस्य रिसेप्शन की तैयारी कर रहे थे. शादी के अगले दिन बहू ने ससुराल वालों से मार्केट से कुछ सामाना लाने का खबर बाहर निकली और फिर लौटी ही नहीं. सभी को उस वक्त हैरान हुई जब घर से रुपये और जेवर भी गायब थे. परिवार ने उसकी काफी तलाश की लेकिन युवती का कहीं पता नहीं चल पाया. फिर पीड़ित परिवार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. इसके पास पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. पीड़ित का आरोप- परिचित ने ही दिया धोखा

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया है कि उसके परिचित ने उसे अपनी बातों में फंसाया. फिर यह रिश्ता तय किया. उसने कहा था कि वक्त रहते शादि कर लेनी चाहिए वरना जिंदगी अकेले गुजारनी पड़ेगी. उसी ने पूजा नाम की लड़की से मुलाकात कराई थी. उसने कहा था कि वह पूरा घर संभाल लेगी. फिर परिवार की रजामंदी पर शादी कराई गई थी.
पीड़ित युवक का कहना है कि धूम-धाम से शादी के बाद रिसेप्शन किया गया. फिर गृह प्रवेश हुआ. फिर पत्नी ने अगले दिन सुबह बाजार जाने की बात कही और घर से निकल गई. काफी देर तक वह लौटी नहीं. देर रात कर जब वह घर नहीं लौटी तो उसे काफी खोजा गया. अब युवक का कहना है कि झांसा देकर उसकी शादी कराई गई है.
खबर सोशल मीडिया से

More News Updates