यहां अपनी पत्नी से हुए विवाद को लेकर नशे की हालत में एक युवक ने लगाई दर्जनों वाहनों में आग

खबर शेयर करें

विनोद अग्रवाल

पटेलनगर थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे ने पत्नी के विवाद के बाद नशे की हालत में एक दर्जन वाहनों में आग लगा दी. साथ ही दो दुकानों और एक ठेली को भी फूंका दिया. पटेलनगर पुलिस ने सिरफिरे को रविवार शाम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ब्राह्मणवाला से गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी को कल सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी।

दरअसल, पटेलनगर पुलिस को परवेज नाम के शख्स ने शनिवार देर रात सूचना दी थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी गद्दों की दुकान में आग लगा दी और उसे भी जलाने की कोशिश की. इसी क्रम में आईएसबीटी चौकी के पास मुस्कान चौक पर एक टायर की दुकान में आग लगाई गई. इसके अलावा कई जगहों पर अन्य बाइकों में भी आग लगाई गई. सूचना पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की.

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आज शाम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपी 35 वर्षीय इरफान ब्राह्मणवाला के महबूब कॉलोनी का रहने वाला है. पटेल नगर थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी के मुताबिक उसकी पत्नी के साथ पिछले एक वर्ष से विवाद चल रहा है. उसकी पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ अपने मायके मेरठ में रह रही है. वह दो तीन बार उसे लेने भी जा चुका है लेकिन पत्नी नहीं आई.

रविंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार की रात उसकी पत्नी से उसकी फोन पर बातचीत हुई, जिसके बाद यह घर से बैग लेकर निकल गया. पहले इसने आइएसबीटी के पास मुस्कान चौक पर टायरों की दुकान में आग लगाई. उसके बाद क्लेमन्टाउन क्षेत्र में बाइकों में आग लगाई, फिर यह रेलवे स्टेशन गया. उससे पहले इसने रेलवे स्टेशन के आसपास भी कई बाइकों में आग लगाई, फिर वापस लौटकर यह ब्राह्मणवाला आया. जहां पर इसने बाइकों में आग लगाई और एक सोफे की दुकान में भी आग लगाई. आरोपी नशे का आदी है. इसकी नशे की आदत से परेशान होकर ही इसकी बीवी इसे छोड़कर चली है. अभी उसके घर में इसकी मां और भाई हैं, जो दर्जी का काम करते हैं

More News Updates