भाजपा कार्यालय में पहुंचे एक युवक ने खुद को ब्लेड मारकर किया घायल

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश में इस समय चुनावी माहौल चल रहा है. सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में व्यस्त हैं. सोमवार सुबह भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के पहुंचने की होड़ लगी हुई थी. इसी बीच महानगर क्षेत्र का रहने वाला एक युवक अपने मुंह में ब्लेड छिपाकर ले आया. जब तक इस बात की जानकारी किसी को होती युवक ने अपने दोनों हाथों पर ब्लेड से वार करना शुरु कर दिया. खून से लथपथ युवक को देखकर पुलिस ने आनन-फानन में उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया. हजरतगंज पुलिस ने युवक से पूछताछ करके उसकी समस्या का समाधान करने के लिए महानगर पुलिस को सूचित किया.

जानकारी के मुताबिक महानगर थाना क्षेत्र स्थित पेपर मिल कॉलोनी में रहने वाला शेखू नामक युवक बीजेपी कार्यालय पहुंचा था. कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा था. इसी बीच शेखू ने धारदार ब्लेड से अपने हाथों की नस काटने का प्रयास किया. तभी वहां मौजूद पुलिस ने युवक को दबोच लिया. पुलिस ने घायल हालत में उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां शेखू का इलाज चल रहा है.

हजरतगंज कोतवाल श्याम बाबू शुक्ला ने बताया शेखू सिंह महानगर में पेपर मिल कॉलोनी में रहता है. वह मुंह के अंदर रेजर ब्लेड को छिपाकर लाया था. उसकी समस्या यह थी कि उसके घर के बगल में एक गड्ढा की खुदाई की गई थी, लेकिन उसको बंद नहीं किया गया. बीमारियां बढ़ने की आशंका से वह आहत था. पीड़ित युवक जिस स्थान पर रहता है, उस जगह की पुलिस को सूचित कर पीड़ित की समस्या का समाधान कराने की बात कही गई है.

भाजपा कार्यालय में पहुंचे एक युवक ने खुद को ब्लेड मारकर किया घायल