पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में एक बदमाश घायल अन्य फरार

खबर शेयर करें

एंकर: पुलिस और बदमाशो की मुठभेड़ हुई है।
स्थान सितारगंज
रिपोर्टर: नवीन भट्ट
एंकर:ऊधम सिंह नगर जनपद के पुलभट्टा थाना की बरा चौकी क्षेत्र में पुलिस और बदमाश की मुठभेड़ में एक बदमाश घायल होने का मामला सामने आया है। जबकि अन्य बदमाश मौके से भागने में कामियाब रहे। फरार बदमाशो की तलाश में पुलिस जुट गई है। जबकि घायल का सितारगंज अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर डीआईजी, एसएसपी, एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।
वीओ:उधम सिंह नगर जनपद के बरा चौकी क्षेत्र में पुलिस के साथ बदमाशो की मुठभेड़ हुई है। जिसमे एक बदमाश को गोली लगी है। जबकि अन्य बदमाश मौके से फरार होने में कामियाब रहे। पुलिस बदमाशो की तलास में कांबिंग में जुटी हुई है। हल्द्वानी में हुई वारदात के बाद जनपद उधम सिंह नगर में भी पुलिस थाना क्षेत्र में सघन चैकिंग अभियान चलाए हुई थी। देर रात पुलभट्टा थाना के बरा चौकी पुलिस भी चैकिंग अभियान चलाए हुई थी। तभी टीम द्वारा एक वाहन को रोकने के प्रयास किया तो उक्त वाहन तेज गति से भाग गाय पीछा करने पर बदमाशो द्वारा पुलिस पर फायर झोंक दी। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशो पर फायर झोंक दी। जिसमे एक बदमाश को गोली लगी है। घटना की सूचना पर डीआईजी कुमाऊ निलेश आनंद भरणे एसएसपी मंजू नाथ टीसी एसपी मनोज कत्याल मौके पर पहुंचे और जानकारी एकत्रित की। घायल बदमाश का इलाज सितारगंज में चला रहा है। वही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम तलाशी अभियान चलाए हुए है।
एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया की चेकिंग के दौरान बदमाशो द्वारा पुलिस टीम पर फायर झोंकी थी जवाबी कार्यवाही में पुलिस की फायरिंग में एक बदमाश घायल हुआ है। जिसका इलाज सितारगंज अस्पताल में किया जा रहा है। फरार बदमाशो की तलाश की जा रही है।
बाइट:मनोज कत्याल,एएसपी।

More News Updates