स्विमिंग पूल पर फोटो शूट कराना महिला को पड़ा महंगा, हो गया भयंकर हादसा

खबर शेयर करें

जीवन में बच्चे के आ जाने के बाद ज़िम्मेदारियां बढ़ जाती हैं। प्राथमिकताएं बदल जाती हैं। कुछ भी कर रहे हों आप, मगर ध्यान उस नन्ही सी जान पर अटका रहता है जो आपके जीवन में आते ही सबसे कम वक्त में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है। बच्चा नाजुक और नासमझ होता है लिहाज़ा उसे एक उम्र तक आपके ध्यान और साथ की ज़रूरत होती है। मगर उस खास उम्र में अगर आप ऐसा नहीं कर पाते तो हमेशा उसका अफसोस करने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

थाईलैंड में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। 2 साल का एक बच्चा खेलते-खेलते स्विमिंग पूल में डूब गया। जिस वक्त ये दिलदहला देने वाली घटना घटी पैरेंट्स वहीं पूल के आगे खड़े होकर फोटोशूट कर रहे थे और पीछे बच्चा धीरे-धीरे गहराई में समा रहा था.

एडल्ट साइट की मॉडल वियाडा पोंटावी अब अपने बच्चे को वापस पाना चाहती है। बच्चे की मौत से वो अंदर तक टूट गई हैं। 2 साल का चवनकोन अपने घर में पूल में खेल रहा था। पैरेंट्स के मॉडल फ्रेंड्स अपनी-अपनी मस्ती में मशगूल थे। पैरेंट्स अपने फोटो शूट में बिज़ी थे और बच्चा स्विमिंग पूल में खेल रहा था।

वहां कोई उसे देखने वाला नहीं था। उसका गला चोक होने लगा था लिहाज़ा वो चाहकर भी चिल्ला नहीं पा रहा था। माता-पिता को अचानक कुछ अजीब सी आवाज़ की आहट हुई तो उन्होंने पलटकर देखा फिर पैरों तले ज़मीन खिसक गई।बेटा पूल में डूब चुका था।

आनन-फानन में बाहर निकालकर तुरंत उसे CPR देना शुरु किया गया। अस्पताल लेकर लोग भागे। मगर उसकी जान बचाई नहीं जा सकी।