गाय को बनाया बंधक, फिर दुष्कर्म करने का वीडियो किया Viral

खबर शेयर करें

तिजारा तहसील के चौपानकी थाना क्षेत्र के चुहड़पुर में एक गाय के साथ कुछ युवकों द्वारा कुकृत्य कर वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद लोगों मे आक्रोश व्याप्त है, इसके तहत आज तिजारा कस्बा बन्द कर आक्रोश जताया गया. आरोप लग रहे हैं जाती विशेष के लोगों द्वारा हिंदुओ की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया गया है जो हिन्दू धर्म बर्दाश्त नहीं कर सकता. इस मामले में पुलिस ने दो आरिपियों को गिरफ्तार भी किया है.

भिवाडी जिला पुलिस अंतर्गत चौपानकी थाना क्षेत्र के तिजारा तहसील के चुहड़पुर गांव में यह घिनौनी वारदात (Rajasthan Crime) सामने आई है. यहां एक गाय को बंधक बनाकर उसके साथ कुकृत्य कर वीडियो बनाकर वायरल (Viral Video On Social Media) कर दिया गया, जिससे हिंदुओ की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया. इससे हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश बना हुआ है.

वायरल वीडियो में नजर आ रहे चार से पांच युवक है जिन्होंने गाय को जमीन पर पटक कर बंधक बनाया हुआ है और उसके साथ दुष्कर्म (Rape) करने का वीडियो भी बना रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) भी कर लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. पकड़े गए आरोपियों में चुन्ना ओर जुबेर बताए गए हैं. एसएचओ नन्दलाल ने बताया घटना दस फरवरी की बताई जा रही. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों को डिटेन किया गया. बछिया के मालिक ने मामला भी दर्ज कराया था जिसके तहत दो आरोपी इसमे गिरफ्तार किए गए हैं.

इस पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया है. आज तिजारा और आसपास के बाजार पूर्णतः बन्द रहे. यहां हिंदूवादी संगठनों ने तिजारा में रैली निकाल कर आक्रोश प्रकट किया और शेष आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की गई. इस दौरान भारी पुलिस बल भी तैनात रहा.