तीन पत्नियों वाले पति का फिल्मी तरीके से फूटा भांडा, तीनों पत्नियों को देता था पूरा समय

खबर शेयर करें

वैसे तो हमने और आपने कई सारी फिल्मों में देखा है कि हीरो की एक से ज्यादा पत्नियां होती हैं और वो उन सबसे मिलता रहता है। हालांकि फिल्म की आखिरी में उस हीरो की पोल खुल जाती है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है गिरिडीह जिले के घोडथंबा ओपी के मरपोका गांव से, जहां का रहने वाला युवक सिकंदर विश्वकर्मा ने तीन शादियां कर रखी हैं।

पहली पत्नी गांव में ही रहती है जबकि दूसरी पत्नी रजनी दिल्ली में और वहीं तीसरी पत्नी उत्तर प्रदेश की रहने वाली है हालांकि वह भी दिल्ली में ही रहती है। सिकंदर विश्वकर्मा का पोल तब खुला जब उसकी दूसरी पत्नी रजनी अपने पति को ढूंढते हुए अपने ससुराल घोडथंबा के मरपोका गांव पहुंच गई।

इसके बाद रजनी को पता चला कि उसके पति की एक और पत्नी है, जिसका नाम बसंती है। बसंती के दो पुत्र और एक पुत्री है। इस दौरान वहां खूब हंगामा हुआ। अब इस मामले में न्याय पाने के लिए पत्नी पुलिस के पास जाने की बात कह रही है।

बताया जा रहा है कि सिकंदर पिछले 15 वर्षों से दिल्ली में रह रहा है। वह दिल्ली के अनंत राज कंपनी में काम करता है, जहां उसकी दूसरी पत्नी रजनी भी काम करती थी। सिकंदर ने रजनी को प्रेम जाल में फंसाया और साल 2014 की 1 जुलाई को उससे शादी कर ली।

इसके बाद साल 2020 में सिकंदर से उत्तर प्रदेश की रहने वाली अंजली ढाका को भी प्रेम जाल में फंसाया और फिर उससे भी शादी कर ली। हालांकि अंजलि भी दिल्ली में ही रहती थी तो इसलिए सिकंदर किसी फिल्म की हीरो की तरह वो दोनों पत्नियों को समय देता रहा।

एक के पास दिन में रहता था तो दूसरी के पास रात को। लेकिन इसी बीच एक दिन सिकंदर का फोन रजनी के पास छूट गया और तभी तीसरी पत्नी से बातचीत की रिकॉर्डिंग सामने आ गई। इसी बीच रजनी अपने पति को ढूंढते हुए गांव पहुंच गई, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

सिकंदर ने अपनी तीनों पत्नियों से छिपा रखा था कि उसकी शादी हो गई है। वहीं इस खुलासे के बाद से गांव में इसी घटना की चर्चा चल रही है। हालांकि अब सिकंदर की पत्नी थाने जाने की बात कह रही है।

More News Updates