लालकुआं ब्रेकिंग-कोतवाली से महज चंद दूरी पर इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान के बाहर खड़ी बाइक को दिनदहाड़े चुरा कर फरार हुआ बाइक चोर”सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात”पुलिस कर रही है मामले की जांच-(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

लालकुआं पुलिसिया लापरवाही के चलते नगर में बाइक चोरों की पौ बारह है कब किसकी बाइक पर हाथ साफ कर दें कुछ कहा नहीं जा सकता।ताजा मामला लालकुआँ कोतवाली से महज चंद दूरी कहां है जहां दिनदहाड़े इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान के बाहर खड़ी बाइक को अज्ञात चोर चुरा कर फरार हो गया। चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


बताते चले कि कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत 25 एकड़ श्रमिक कॉलोनी निवासी सतेंद्र कुमार लालकुआं कोतवाली से महज चंद दूरी पर मैन बाजार स्थित गुप्ता इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर कूलर खरीदने आया था। इसी बीच चोर ने उसकी मोटरसाइकिल पर हाथ साफ कर दिया।बाइक चोरी करते समय इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोर कैद हो गया।वही सीसीटीवी कैमरे में एक युवक पहले बाइक के पास आता है दुकान की तरफ देखता और बाद में बाइक को पीछे से खिचता है और लेकर फरार हो जाता है।वही पीड़ित युवक ने लालकुआं पुलिस को बाइक चोरी की सूचना देकर गुहार लगाई है। वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान सहित आसपास के सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उसमें बाइक चोर नीली शर्ट पहने बाइक चुराता नजर आ रहा है।इधर पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही हैं तथा शीघ्र ही आरोपी चोर को पकड़ लिया जाएगा।

बाक्स
लालकुआं नगर सहित इसके आसपास के इलाकों में चोरी की दर्जनों वारदातों के बाद भी पुलिस की नाकामी व रात्रि गश्त के अभाव में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं बीते तीन माह पहले शुरू हुआ चोरी की सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है अब तो दिन में भी चोर सक्रिय हो चुकें है जो लोगों की बाइक और गैस सिलेंडरों को निशाना बना रहे हैं।इनके आंतक से आमजनता परेशान है तो वही पुलिस की कार्यप्रणाली का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक माह के दौरान आधा दर्जन से अधिक वारदातें हो चुकी हैं परंतु चोर अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। ऐसे में लालकुआं क्षेत्र के लोगों का पुलिस की कार्यप्रणाली से विश्वास उठ चुका है तथा पुलिस के मित्र, सेवा, सुरक्षा व सहयोग के दावे की भी हवा निकल गई है।

More News Updates