एक बेटी के पिता पर नाबालिग लड़की के अपहरण का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक नाबालिग युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि उनके मोहल्ले में ही रहने वाला एक शादीशुदा व्यक्ति उनकी बेटी को अपने साथ ले गया। काफी देर तक उसकी तलाश की मगर उसका कोई भी सुराग नहीं मिला। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच पड़ताल की जा रही है।

अभी महज 13 वर्ष की है पीड़िता
दरअसल, सुभाष नगर थाना क्षेत्र के एक इलाके के रहने वाले व्यक्ति का कहना है कि उनकी पत्नी की बीते वर्षों पहले देहांत हो चुका है। तब से घर पर वह, उनकी बूढ़ी मां और 13 वर्षीय बेटी रहती है। वह एक निजी अस्पताल में नौकरी करते है। पिता का आरोप है कि उन्हीं के मोहल्ले में रहने वाला विवेक सक्सेना नाम का एक शादीशुदा युवक उनकी 13 वर्षीय लड़की को बहला-फुसलकार अपने साथ ले गया है। उन्होंने कहा कि काफी देर तक तलाशा मगर बेटी का कुछ पता नहीं चल सका है।


शादीशुदा है आरोपी विवेक
पिता की तहरीर के मुतबिक विवेक एक शादीशुदा व्यक्ति है। जिसके एक बेटी भी है। आरोप है कि विवेक पहले भी उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर चुका है। जिसकी वजह से उनकी बेटी ने पहले भी स्कूल छोड़ दिया था। हालांकि जब उन्होंने पहले इस बारे में पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने उल्टा ही उनके बेटे का चालान कर दिया। मगर उस पर कोई कार्रवाई नहीं की।

कल दोपहर में ले गया अपने साथ
पीड़ित पिता का आरोप है कि जब वह दिन में अस्पताल में ड्यटी पर थे उस वक्त विवेक मंगलवार दोपहर को आपने साथ उनकी नाबालिग लड़की को ले गया। काफी देर तक उसे ढूंढा मगर उसका कहीं भी पता नहीं लगा है। फिलहाल पीड़ित पिता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।