71 साल के बुजुर्ग बुजुर्ग के सामने 25 साल की लड़की ने अपने उतारे कपड़े उसके बाद?????

खबर शेयर करें

दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां एक युवती ने जिसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है, एक बुजुर्ग शख्स को फोन किया। बुजुर्ग शख्स की उम्र 71 साल है और वह कई बड़ी कंपनियों में ऊंचे पदों पर रह चुके हैं। इन दिनों दिल्ली के विवेक विहार में रहते हैं।

एक दिन युवती को पता नहीं कहां से इस बुजुर्ग शख्स का फोन नंबर मिल गया। उसने व्हाट्सएप मैसेज किया। इसमें हाय लिखा था। बुजुर्ग ने भी हैलो लिखकर जवाब दिया। इसके बाद दूसरी तरफ से मैसेज आया- मैं रिया आपसे दोस्ती करना चाहती हूं। बुजुर्ग ने उस महिला की डीपी फोटो देखी। वह करीब 25 साल की रही होगी। बुजुर्ग ने मैसेज में जवाब दिया, आपकी उम्र तो करीब 25 साल है, मुझसे दोस्ती क्यों करना चाहती हैं।
युवती ने बुजुर्ग को उकसाते हुए उसके कपड़े निकलवा दिए
युवती ने देखा कि बुजुर्ग बातचीत में फंस रहा है, तो उसने उसे व्हाट्सएप कॉल किया। यह एक वीडियो कॉल थी। युवती ने कहा कि उसका पति सेना में है। युवती ने इसी दौरान अपनी कुछ अश्लील वीडियो भेज दी। बुजुर्ग ने उसे जब खोलकर देखा तो युवती ने वीडियो कॉल में अपने सभी कपड़े उतार कर पूछा, मैं कैसी लग रही आपको। बुजुर्ग ने जवाब दिया कि बहुत अच्छी। युवती ने अश्लील हरकतें करते हुए और बातों से उकसाते हुए बुजुर्ग से भी कपड़े निकलवा लिए।
हमारी-तुम्हारी बात रिकॉर्ड हो चुकी है, पैसे दो मुझे शॉपिंग करनी है
इसके बाद युवती ने चुपके से कुछ स्क्रीन शॉट लिए और फोन डिस्कनेक्ट कर दिया। अब युवती ने बुजुर्ग को फोन किया और कहा- मुझे 20 हजार रुपए चाहिए। शॉपिंग करनी है। बुजुर्ग ने देने से मना किया तो युवती ने कहा, हमारी वीडियो बातचीत रिकॉर्ड हो चुकी है। अगर पैसे देने से मना किया तो इसे वायरल कर दूंगी। बुजुर्ग ने युवती का नंबर ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया। यह घटना 31 मई की रात की है। अब अगले दिन 1 जून को एक युवक ने बुजुर्ग को फोन किया और अपना नाम कन्हैया कुमार बताते हुए पत्रकार के तौर पर परिचय दिया। उसने कहा, अगर पैसा नहीं दिया तो फाइल सीबीआई में जाएगी और वीडियो वायरल किया जाएगा। चेतावनी देते हुए कहा- अगर इससे बचना चाहते हो तो 11 हजार 900 रुपए तुरंत ट्रांसफर करो। इस तरह अलग-अलग बार में एक लाख 39 हजार रुपए बुजुर्ग से लिए गए।

यह सेक्सटॉर्शन गैंग का मामला, अनजाने लोगों से बात न करें
इस रकम को लेने के बाद युवक कन्हैया कुमार ने फिर फोन किया और कहा, एसएचओ विक्रम राठौर हैं सीबीआई में। उनसे बात करो। फाइल उनके पास है। अगर इसे बंद कराना चाहते हो तो उन्हें 60 हजार रुपए भेज दो। बुजुर्ग ने यह रकम भी भेज दी। इसके बाद कन्हैया कुमार ने फोन किया और कहा रिया ने आत्महत्या कर ली है। बॉडी पोस्टमार्टम के लिए गई है। उसने सुसाइड नोट छोडा है, जिसमें आपका नाम है। यह फाइल अभी विक्रम के पास है। मामला खत्म कराना चाहते हो तो पांच लाख रुपए भेज दो। अब बुजुर्ग को समझ में आ चुका था कि वह बड़े जाल में फंस चुका है और असली पुलिस ही उसे निकाल सकती है। बुजुर्ग ने अब तक की पूरी जानकारी पुलिस को दी और इससे बाहर निकालने की अपील की। अब असली पुलिस रिया मैडम, पत्रकार कन्हैया कुमार और सीबीआई के एसएचओ महोदय विक्रम राठौर को खोज रही है। पुलिस के अनुसार, यह सेक्सटॉर्शन गैंग का मामला है। ऐसी कई और शिकायतें उनके पास आई हैं। लोगों को अनजाने लोगों से बात नहीं करने की सलाह दी है।
आभार सोशल मीडिया