दोस्ती, विश्वास और धोखे में 15 साल की किशोरी बन गई कॉलगर्ल, पढ़ें दर्द भरी कहानी

खबर शेयर करें

आगराः दोस्त ऐसे होते है, जिन पर आप आंख बंदकर विश्वास कर लेते है. एक किशोरी ने अपने दोस्त पर इसी तरह विश्वास किया, लेकिन इसके बदले में उसे धोखा मिला. नौकरी कर सुनहरे भविष्य के बदले उसे देहव्यापार की दलदल में धकेल दिया. दोस्त के अलावा तीन महिलाएं भी उसकी जिंदगी की दुश्मन बन गई. पुलिस ने इस मामले में कुल सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
विश्वास, धोखे और अपनों के दुश्मन बनने का यह मामला उत्तर प्रदेश के आगरा शहर का है. यहां ताजगंज इलाके में एक 15 वर्षीय किशोरी मीट फैक्ट्री में काम करती थी. यहां काम करने वाले समीर नाम के युवक से उसकी दोस्ती हो गई थी. 26 जनवरी को वह किसी काम से समीर से मिलने के लिए उसके घर पर गई थी. दोस्त के काफी गुजारिश करने और अच्छी नौकरी दिलाने की बात पर वह उस रात को उसके घर पर ही रुक गई थी.

नौकरी का लालच देकर फंसाने का आरोप
आरोप है कि समीर ने 27 जनवरी को उसे फरजाना और आसमां नाम की एक महिलाओं से मिलवाया. दोनों ने उसे अच्छी नौकरी का लालच देकर राम नगर में अपनी एक अन्य परिचित मीना के घर पर लेकर पहुंचे और फिर उसे टेढ़ी बगिया में एक घर पर लेकर गए. यहां उसे बंधक बना लिया गया और यामीन नाम का एक युवक उस पर नजर रखता था. अगले दो तीन दिनों तक बोली लगाकर कुछ लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. बाद में वह किसी तरह वहां से भागकर पुलिस थाने पहुंची. वहां उसकी आपबीती सुनने के बाद पुलिस ने कई जगहों पर दबिश देकर समीर, फरजाना, आसमां और मीना सहित सात लोगों को धरदबोचा है. एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

एजेंटों के जरिए ढूंढती है ग्राहक
आरोप है कि मीना इसी तरह नौकरी का लालच देकर युवतियों को अपने चंगुल में फंसा लेती है. इसके लिए वह किराए के मकान लेती है और एजेंटों के जरिए ग्राहक ढूंढकर मोटी रकम ऐंठती है.