मेष से मीन राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का (9 फरवरी 2023) दिन, पढ़ें अपना भाग्यफल

खबर शेयर करें

मेष : सपने पूरे हो सकते हैं. अपनी उत्तेजना पर काबू रखें. निवेश में हानि हो सकती है. घरेलू दृश्य अप्रत्याशित रहेगा. काम की व्यस्तता के बावजूद आपका प्रिय आपको रोमांटिक सुख देगा. काम के तनाव के कारण आप दोस्तों और परिवार को समय नहीं दे पाएंगे.
वृष : आर्थिक रूप से आज का दिन मिलाजुला रहेगा. अगर आप मेहनत करते हैं तो आपको धन लाभ हो सकता है. गृह-सुधार परियोजनाओं पर विचार करें. कार्यस्थल पर आप अच्छा महसूस करेंगे. आपके सहकर्मी आपके काम की सराहना करेंगे. दांपत्य जीवन रोमांटिक रहेगा.
मिथुन: सुप्त समस्याएं मानसिक दबाव लाकर सतह पर आएंगी. आपके द्वारा बचाया हुआ धन काम आएगा. अपने प्रेमी से दूर रहना काफी कठिन होगा. आप अपने जीवनसाथी को आज किसी रोमांटिक डेट पर ले जाते हैं तो आपके रिश्ते में चीज़ें बेहतर होती जाएँगी.
कर्क: अच्छी बातों के प्रति आपका मन ग्रहणशील रहेगा. रोमांस के लिए दिन बहुत अच्छा नहीं है क्योंकि आप सच्चा प्यार पाने में असमर्थ हैं. रचनात्मक काम करने वाले जातकों को आज कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.
सिंह: जो निराशा आपके चारों ओर छायी हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है, उसे दूर फेंक दें. अगर आप रूढ़िवादी निवेश में निवेश करते हैं तो आप अच्छा पैसा कमाएंगे. रोमांटिक उलझाव आपकी ख़ुशियों में मसाला डालेगा.
कन्या: ऐसे काम करने के लिए बढ़िया दिन है जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस कराते हैं. आज आपका कोई भाई-बहन आपसे पैसा उधार ले सकता. आज अनुभवी लोगों के साथ जुड़ें और उनसे सीखें कि उन्हें क्या कहना है. अपने मन को नियंत्रित करना सीखें, क्योंकि कई बार आप फोकस खो देते हैं और अपना समय बर्बाद कर देते हैं.

तुला दैनिक राशिफल
तुला: आज के दिन जीवन के उन तनावों और तनावों से आपको मुक्ति मिलेगी, जिनका आप लंबे समय से अनुभव कर रहे थे. बहुत पहले किसी को उधार दिया हुआ पैसा आज आपको वापस मिलने की संभावना है. मानसिक शांति के लिए आज ऑफिस से जल्दी घर लौटने और शाम को किसी धार्मिक स्थल पर जाने की संभावना है. जीवनसाथी के साथ आज आपका दिन अच्छा बीतेगा.
वृश्चिक: छोटी-छोटी बातों को दिमाग में न आने दें. सट्टा या जुआ आपके लिए आर्थिक तंगी का कारण बन सकता है. धन लाभ के लिए आपको अनैतिक कार्यों का सहारा नहीं लेना चाहिए. पारिवारिक बोझ उठाने में अनिच्छा के लिए आपको आलोचना का सामना करना पड़ सकता है. आपके प्रिय/जीवनसाथी आज आपकी भावनाओं को समझेंगे और वह आपको ख़ुश रखने की पूरी कोशिश कर सकते हैं.
धनु: आज के दिन आपके पास अपनी सेहत और रूप-रंग को बेहतर बनाने के लिए काफ़ी समय होगा. आपको अनजान लोगों या संदिग्ध स्वभाव के लोगों को पैसा उधार नहीं देना चाहिए. इस राशि के नौकरीपेशा जातक आज कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा का पूरा उपयोग कर सकते हैं. आज आपको अपने रिश्तेदारों से कुछ सरप्राइज गिफ्ट मिलने की संभावना है. जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपका यादगार रहेगा.
मकर: आपका दिन मौज-मस्ती और मनोरंजन से भरा हो सकता है. फिजूलखर्ची से बचें. घर में कुछ बदलाव आपको भावुक कर सकते हैं. लव लाइफ पेचीदा हो सकती है. पर्सनल स्पेस की अहमियत आप समझ सकते हैं. तीखी नोकझोंक के बाद जीवनसाथी के साथ आप एक बेहतरीन शाम बिता सकते हैं
कुंभ: मोतियाबिंद से पीड़ित लोगों को प्रदूषण के संपर्क में आने से बचना चाहिए. धन की लगातार निकासी हो सकती है. धन संचय करने में आपको दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आपकी प्रेम कहानी में नया मोड़ आ सकता है. कार्य स्थल पर परिवर्तन से आपको लाभ हो सकता है. आपके वैवाहिक जीवन में हवा में रोमांस रहेगा.
मीन राशि (Pisces): आपके संकल्प का फल मिल सकता है. निर्णय भावनात्मक रूप से नहीं लेने चाहिए. आपको बोलने से पहले सोचना चाहिए. रोमांस आपके वैवाहिक जीवन की शोभा बढ़ा सकता है. बहुत से लोग आपकी ओर देख सकते