चोर के घर छापे में मिले 50 लाख के मोबाइल

खबर शेयर करें

झारखंड की साहेबगंज पुलिस ने मेरठ से चोरी लाखों रुपये मूल्य के मोबाइल बरामद किए हैं. मोबाइल की बरामदगी शातिर और कुख्यात के घर से हुई है. कुख्यात शटर कटवा गिरोह के सरगना शेख आलम के घर से पुलिस ने चोरी के 90 पीस विभिन्न कंपनियों के एंड्राइड मोबाइल फोन छापेमारी कर बरामद किए हैं. मोबाइल फोन्स का अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 50 लाख रुपए आंका गया है.

इस संदर्भ में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता कर बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि राधानगर थाना अंतर्गत ग्राम पियारपुर निवासी कुख्यात चोर आलम शेख बाहर से भारी मात्रा में नये- नये मोबाइल चोरी करके लाया है और इन फोन सेट्स को बेचने का प्रयास कर रहा है. सूचना मिलते ही एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह, राजमहल थाना प्रभारी प्रणीत पटेल और राधानगर थाना प्रभारी कुन्दन कांत विमल ने दलबल के साथ आलम शेख के घर पर छापेमारी की.

इस दौरान कुख्यात शटर कटवा गिरोह का सरगना आलम शेख अंधेरे का लाभ उठाकर नदी में कूदकर भागने में सफल रहा. आलम शेख के घर की तलाशी लेने पर उसके घर से सैमसंग कंपनी के 24 मोबाइल, ओप्पो कंपनी के 22 मोबाइल, रियल मी कंपनी के 8 मोबाइल, रेडमी कंपनी के 3 मोबाइल, आईफोन कंपनी के 12 मोबाइल और विवो कंपनी का 21 मोबाइल सहित कुल 90 पीस मोबाइल बरामद किए गए.