नर्स से गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार किए गए दिल्ली के 4 पेशेवर तैराक, जानें पूरा मामला

खबर शेयर करें

शिकायत के अनुसार, जब पीड़िता कमरे में गई तब उन चारों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ मारपीट भी की गई।

Four swimmers from Delhi arrested for gang-rape of nurse in Bengaluru | बेंगलुरु: नर्स से गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार किए गए दिल्ली के 4 पेशेवर तैराक, जानें पूरा मामला
बेंगलुरु: नर्स से गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार किए गए दिल्ली के 4 पेशेवर तैराक, जानें पूरा मामला

रजत और शिव राणा पिछले तीन महीने से बेंगलुरु में रह रहे थे और उन दोनों ने यहां एक मकान भी किराए पर ले रखा था। पीड़िता द्वारा इस मामले की शिकायत बेंगलुरु के संजयनगर पुलिस थाने में कराई गई है।पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बेंगलुरु पुलिस ने मंगलवार को दिल्ली के चार पेशेवर तैराकों को कथित तौर पर एक नर्स के साथ गैंगरेपमामले में गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार, चारों तैराक ट्रेनिंग के लिए बेंगलुरु आए हुए थे। द हिंदू ने सूत्रों के हवाले से बताया कि 22 वर्षीय पीड़िता का कहना है कि चार में से एक आरोपी (रजत) से उसकी बातचीत पिछले हफ्ते एक डेटिंग एप के जरिए शुरू हुई थी। बातचीत होने के बाद दोनों में दोस्ती काफी बढ़ गई। ऐसे में दोनों ने मिलने का प्लान बनाया।

इसी क्रम में 24 मार्च को रजत ने युवती को न्यू बेल रोड स्थित एक होटल में डिनर डेट के लिए बुलाया था। वहीं, डिनर के बाद रजत ने उसे अपने कमरे में बुलाया, जहां पहले से ही उसके अन्य तीन साथ मौजूद थे। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, जब पीड़िता कमरे में गई तब उन चारों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ मारपीट भी की गई। पीड़िता ने ये भी बताया कि उसने अपने दोस्तों को आधी रात के बाद मदद के लिए बुलाया और वे घर पहुंचे और शुक्रवार की तड़के उसे बचाया।

पीड़िता द्वारा इस मामले की शिकायत बेंगलुरु के संजयनगर पुलिस थाने में कराई गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता के चिकित्सकीय परीक्षण में यौन शोषण और बलात्कार की पुष्टि हुई है। फिलहाल, चारों आरोपियों रजत, शिव राणा, देव सरोहा और योगेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। चारो आरोपियों की उम्र 20 साल के करीब बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, रजत और शिव राणा पिछले तीन महीने से बेंगलुरु में रह रहे थे और उन दोनों ने यहां एक मकान भी किराए पर ले रखा था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उनके दोस्त देव सरोहा और योगेश कुमार एक सप्ताह पहले शहर में तैराकी अभ्यास के लिए उनके साथ आए थे।