3 साल का मासूम अपनी मम्मी के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने पहुंचा थाने पुलिस वालों की भी हंसी छूटी क्या है पूरा मामला पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

बच्चे बहुत ही मासूम होते हैं. इनके मन में कोई भेद भाव नहीं होता, क्योंकि इनको किसी के बारे में नहीं पता होता कि कौन अच्छा, और कोन बुरा है? तभी तो एक बच्चा अपनी मम्मी की शिकायत लेकर थाने पहुंच गया. थाने में उसने महिला इंस्पेक्टर से जो कहा, उनको जानकर आपकी हंसी छूट जाएगी. बच्चे ने इंस्पेक्टर से कहा कि मम्मी मेरी चॉकलेट और कैंडी चुरा लेती हैं. आप उनको जेल में बंद कर दो. बच्चा जब इंस्पेक्टर से ये बातें बताता है तो वह बकायदा उसकी शिकायत लिखती हैं.
मामला मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले का है. बुरहानपुर के देड़तलाई पुलिस चौकी का एक वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, देड़तलाई क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने अपने बच्चे को नहला-धुलाकर काजल का टीका लगाना चाहा, लेकिन बच्चा काजल न लगवाने की जिद करने लगा. इस पर मां ने बच्चे के गाल पर एक थप्पड़ लगा दिया. इससे नाराज बेटा अपने पापा के पास गया और मां को जेल भेजने की जिद करने लगा.

मम्मी चुराती हैं चॉकलेट, 3 साल के बच्चे ने पुलिस से की शिकायत… मामला बुरहानपुर का है
पुलिसकर्मियों की छूट पड़ी हंसी
बेटे की यह बात सुनकर उसके मम्मी-पापा की हंसी छूट गई, लेकिन बच्चा ने जिद करना बंद नहीं किया. इस पर पापा उसे लेकर सीधे देड़तलाई पुलिस चौकी पहुंच गए. चौकी के बाहर एसआई प्रियंका नायक बैठी थीं. बच्चा सीधे प्रियंका नायक के पास गया. बच्चे ने उनसे कहा कि मम्मी मेरी चॉकलेट और कैंडी चुरा लेती हैं. उनको जेल भेज दो. मुझे उनके साथ नहीं रहना. बच्चे की यह बात सुनते ही एसआई प्रियंका नायक सहित वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों की हंसी छूट गई. कुछ पुलिसकर्मी बच्चे का वीडियो बनाने लगे.
बच्चे को समझा-बुझाकर भेजा घर
बच्चे की शिकायत पर एसआई प्रियंका नायक भी एक कागज पर पने से दिखावटी शिकायत लिखने लगीं. इस दौरान उनकी हंसी बंद ही नहीं हो रही थी. दिखावटी शिकायत लिखने के बाद प्रियंका नायक ने बच्चे से साइन करने को कहा तो बच्चा ने पेन लेकर कागज पर लाइनें खींच दी. बाद में एसआई प्रियंका नायक ने किसी तरह समझा-बुझाकर बच्चे को उसको घर भिजवाया