यहां मकान गिरने से 3 की मौत

खबर शेयर करें

उत्तराखंड के कई जनपदों में बारिश का कहर जारी है राजधानी देहरादून समेत अन्य पर्वतीय व मैदानी जनपदों में पिछले 24 घंटे से लगातार मूसलाधार बारिश का क्रम बना हुआ है। लगातार बारिश होने के चलते कहीं मकान गिर रहे है तो कही सड़क तो कही लोगो की जान जा रही है।

इसी बीच देहरादून के राजपुर रोड से दुखद खबर सामने आ रही रही है जहां पर भारी बारिश होने के कारण मकान गिरने से तीन लोग दब गए जिनकी मौके पर ही मौत हो गई । मृतकों में दो महिलाएं और एक 8 दिन का बच्चा शामिल है।

आज सुबह 29 अगस्त 2022 को जनपद नियंत्रण कक्ष, देहरादून द्वारा सूचित कराया गया है,कि काट बंगला राजपुर रोड के पास दो महिला व एक बच्चा मकान में दबे होने की सूचना है। मौके पर SDRF टीम की आवश्यकता है। सूचना मिलते ही पोस्ट सहस्त्रधारा से निरीक्षक अनिरुद्ध भण्डारी के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम तत्काल मय रेस्क्यू उपकरण घटनास्थल पर पहुंची और रेस्कयू ऑपरेशन शुरू किया। सर्चिंग के दौरान SDRF की टीम को घटनास्थल पर मलबे से 2 महिलाओं सहित एक बच्चे का शव बरामद हुआ। संगीता पत्नी दिनेश उम्र 22 वर्ष, लक्ष्मी दिनेश की बहन उम्र 28 वर्ष और दिनेश का आठ दिन का बच्चा मलबे में दबा बताया जा रहा है। पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है।