3 दिन पहले आई दुल्हन ने कर दिया कांड, पूरा परिवार मिला बेहोश

खबर शेयर करें

विवाह एक पवित्र बंधन माना जाता है लेकिन यह पवित्र तभी रहता है जब संस्कारित रूप से रस्मों-रिवाजों के साथ विवाह किया जाए. कोटपूतली के कृष्णा टॉकीज के समीप पटवा के मोहल्ले में पूरा एक परिवार कोटपूतली के राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल में बेहोशी की हालत में लाया गया है और पूरे परिवार का इलाज चल रहा है. मामला नशीले पदार्थ से जुड़ा है जहां कथित रूप से 3 दिन पहले शादी कर लाई गई दुल्हन पूरे परिवार को बेहोशी की दवा खिलाकर गहने और नकदी लेकर फरार हो गई है.

पीड़ित दूल्हे के पिता नंदू पटवा ने बताया कि 22 फरवरी को कोटपूतली के लक्ष्मी नारायण मंदिर में बेटे की शादी की थी. शादी के बाद से दुल्हन पूजा राजी-खुशी परिवार के साथ रह रही थी. बीती रात दुल्हन पूजा ने सबके लिए खाना बनाया और सभी को एक साथ खाना खाने के लिए कहा लेकिन लुटेरी दुल्हन ने खुद ने खाना नहीं खाया. दुल्हन ने पतासे और दूध के साथ खाना खाया जबकी सभी को सब्जी से खाना खिलाया गया. रात को परिवार खाना खाने के बाद अचेत हो गया और दुल्हन पूजा गहने मोबाइल और नकदी लेकर फरार हो गई.

हालांकि नंदू पटवा ने यह भी बताया कि दुल्हन को बिजोलिया के मार्फत डेढ़ लाख रूपये देकर लाया गया था. सुबह परिवार को चेत नहीं होने पर पड़ोसियों ने देखा तो परिवार का कोई भी सदस्य सुबह नहीं दिखा जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को राजकीय बीडीएम अस्प्ताल में भर्ती करवाया. जहां सभी का इलाज जारी है फिलहाल कोटपुतली पुलिस ने पीड़ित परिवार से जानकारी लेकर छानबीन शुरू कर दी है लेकिन पीड़ित परिवार की ओर से अभी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है.