23 वर्ष के युवक की हत्या कर यू पी में दफनाया शव, एक महीने बाद मिला कंकाल

खबर शेयर करें

उत्तराखंड में 23 साल के युवक की हत्या की गई है और वहां से कोसो दूर यूपी में शव को दफना दिया गया. एक महीने बाद अब युवक का कंकाल मिला है.

दरअसल, यूपी के पीलीभीत में यह हत्या का मामला सामने आया है. उत्तराखंड के रुद्रपुर के युवक की हत्या की गई और लाश को पीलीभीत में छुपाया गया था. पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड की उधम सिंह नगर जिले में पड़ने वाले रुद्रपुर थाना अंतर्गत वार्ड-22 रमपुरा में 23 वर्षीय धारा कोली नाम का युवक रहता था.क्योंकि उस पर पुलिस की मुखबीरी का शक था, तो इसलिए उसकी हत्या कर दी गई. छत्रपाल नाम का एक व्यक्ति एनडीपीएस में जेल काट रहा था. उसे शक यह था कि उसे जेल भेजने वाला धारा कोली ही है. उसने जेल में ही धारा कोली को ठिकाने लगाने की साजिश रच डाली. उसने अपनी पैरोल कराई और घर आया. उसके बाद अपने साथी नईम को अपने साथ मिलाया. बीती 2 सितंबर को उसने धारा कोली को घर से बुलाया.

अपनी कार पर में धारा कोली की गला दबाकर हत्या कर दी. बाद में लाश को ठिकाने के लिए वह लोग उत्तराखंड से पीलीभीत आ गए. यहां पर जहानाबाद रेलवे क्रॉसिंग का फाटक बंद होने के कारण उन्होंने अपनी कार को एक जंगल में मोड़ दिया. वहीं पर उन्होंने धारा कोली की लाश को एक गड्ढे में डाला.

उसके फिर से उन्होंने लकड़ी और केले के पत्तों से उसको ढक दिया. जब धारा कोली अपने घर ना पहुंचा तो 18 सितंबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. इस बीच अपनी पैरोल खत्म कर छत्रपाल जेल चला गया. पुलिस ने शक के आधार पर छत्रपाल को लिया और छत्रपाल ने पूरी हत्या की साजिश का खुलासा कर दिया.

पुलिस जब छत्रपाल और उसके साथी नईम को लेकर हत्या की जगह पर पहुंची तो वहां पर एक माह पुरानी लाश मिली. जो कंकाल के रूप में तब्दील हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस इस कंकाल का पोस्टमार्टम करा रही है और इस अनहोनी हत्या का खुलासा करेगी.