दहेज में सोने की 150 अंगूठियां, 20 लाख कैश लेने के बाद मांगी ऑडी कार

खबर शेयर करें

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में दहेज प्रताड़ना का एक हाई प्रोफाइल मामला दर्ज किया गया है. सगाई के बाद 150 सोने की अंगूठियां, सोने का कड़ा, सोने का हार, 20 लाख रुपये कैश की डिमांड पूरी होने के बाद शादी हुई. शादी के बाद भी ससुराल पक्ष की मांग कम नहीं हुई और महंगी ऑडी कार की मांग करने लगे.

आखिरकार परेशान होकर दुल्हन ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया है. महिला ने पति पर दहेज प्रताड़ना के साथ ही अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का केस भी दर्ज कराया है. दुर्ग की मोहन नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी पक्ष महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई का रहने वाला है.

दुर्ग पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और पति, ससुर, सास व ननद पर दहेज प्रताड़ना की शिकायत की है. शिकायत के आधार मारी रोड मुंबई निवासी ससुराल पक्ष के लोगों पर धारा 498 ए, 294, 323, 506 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. पति के खिलाफ उक्त धाराओं साथ ही 377 की धारा अतिरिक्त लगाई गई है. शिकायतकर्ता महिला मूलत: दुर्ग की ही रहने वाली है. बीते 13 जनवरी को दुर्ग पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया है और जांच जारी है.

More News Updates