पॉक्सो एक्ट के 03 आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

खबर शेयर करें

-पॉक्सो एक्ट के 03 आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर भेजा गया जेल।।

सोमवार को कोतवाली किच्छा में वादी की लिखित तहरीर बावत उसकी नाबालिग पुत्री के गुम होने के सम्बन्ध में थाना हाजा पर मु० FIR NO 111/2022 धारा 365 IPC पंजीकृत किया गया था।

जिसकी विवेचना उ0नि0 राजेन्द्र पंत के सुपूर्द की गयी। बुधवार को प्रभारी निरीक्षक के आदेशानुसार उ0नि0 राजेन्द्र पंत मय कर्म गणों के गुमशुदा की बरामदगी / तलाश हेतु टीम को रवाना किया गया था।

बरामदगी हेतु सुरागरसी पतारसी के दौरान उक्त गुमशुदा का किसी लड़के के साथ पुणे जाना प्रकाश में आया। इस सूचना पर उ0नि0 राजेन्द्र पंत मय कर्म०गणे के साथ पुणे पहुंचे।


वहा पहुंचकर पर पता चला कि पुलिस की सूचना मिलने के कारण वापस अपने घर को चले गये है। इस पर उ0नि0 राजेन्द्र पंत मय टीम के वापस थाना क्षेत्र में पहुंचे।

मुखबिर खास की सूचना पर गुमशुदा / नाबालिग को अन्य तीन व्यक्तियों के साथ दरऊ चौराहे से 100 मीटर आगे पुलभट्टा की तरफ बहेड़ी पर जाने वाले रास्ते पर बरामद /गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के दौरान पीडिता / गुमशुदा के द्वारा दिनांक 14/03/22 को वार्ड नं0 08 गैस एजेन्सी निवासी फैजल के द्वारा स्कूल से गुमशुदा को बहला फुसलाकर बहेडी ले जाकर तालिब के साथ छोडना व उसके पश्चात तालिब के चाचा तौफिक जो मुरादाबाद में रहते हैं।


उनके द्वारा ट्रेन का टिकट करवाकर पुणे भिजवाना वहाँ पर फरदीन के द्वारा कमरा करवाना उसके पश्चात तालिब के द्वारा उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाया जाना व फैजल, तौफिक के द्वारा नाबालिग लड़की को भगाने में तालिब की मदद करना प्रकाश में आया।

जिस आधार पर मुकदमावाला में धारा 363/366/376/120 (B) / 506 भादवि व 3/4/16/17 पोक्सो एक्ट की बढौत्तरी की गयी। गिरफ्तारशुदा अभि०गणो को आज मा न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है व गुमशुदा / पीडिता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।


नाम पता गिरफ्तारशुदा अभियुक्त गण
1-तालिब कुरैशी उर्फ छोटू पुत्र स्व० अजगर कुरैशी निवासी वार्ड नं0 08 गैस एजेन्सी रजा मस्जिद के पास थाना किच्छा जिला उधम सिंह नगर,
2-फैजल पुत्र भूरा निवासी वार्ड नं0 08 गैस एजेन्सी थाना किच्छा जिला उधम सिंह नगर
3- तौफिक पुत्र बदलू निवासी वार्ड नं0 08 पंत कालौनी थाना किच्छा जिला उधम सिंह नगर

प्रकाश में आया अभियुक्त
1- फरदीन पुत्र नवाब निवासी पंत कालोनी किच्छा थाना किच्छा जिला उधम सिंह नगर