लाल सूटकेस मिली लड़की की लाश का पुलिस ने किया बड़ा खुलासा मां बाप ने मिलकर ही रची थी साजिश पढ़े पूरी खबर

खबर शेयर करें

मथुरा के थाना राया क्षेत्र में शुक्रवार को लाल ट्रॉली सूटकेस में मिले युवती के शव की शिनाख्त हो गई है। युवती का नाम आयुषी है वह दिल्ली के बदरपुर इलाके की रहने वाली थी। युवती के कत्ल के आरोप में पुलिस ने उसके माता व पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में जो तथ्य सामने आए हैं उससे यह बात पुख्ता हो गई है कि युवती का कत्ल उसके माता पिता ने उसके प्रेम प्रसंग के चलते किया था। परिवार इस मामले में युवती की जिद से नाराज था।

पिता ने लाइसेंसी बंदूक से की बेटी की हत्या

यह भी पता चला है कि युवती आजाद ख्याल की थी और रात रात भर घर से बाहर रहती थी जो कि उसके पिता को नागवार गुजरता था। इसी बात से नाराजगी को लेकर पुलिस के मुताबिक पिता ने लाइसेंसी बंदूक से बेटी की हत्या कर दी इसके बाद उसकी लाश को सूटकेस में भरकर माता पिता ने एक्सप्रेस वे पर फेंक दिया।
दिल्ली के बदरपुर इलाके के मोडबंद क्षेत्र की रहने वाली थी युवती

इससे पूर्व युवती की शिनाख्त रविवार की देर शाम मां और भाई ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंच कर की। युवती दिल्ली के बदरपुर इलाके के मोडबंद क्षेत्र की रहने वाली थी। पुलिस जब युवती के घर पहुंची तो पता चला कि वह 17 नवंबर से लापता थी। जबकि युवती का शव 18 नवंबर को मथुरा में मिला था। युवती के गुम होने के बावजूद भी परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई थी।

बीसीए में पढ़ रही थी आयुषी

जानकारी करने पर पता चला आयुषी बीसीए में पढ़ रही थी। पहचान करते समय मां और भाई की आंखों में आंसू आ गए और वह एक दूसरे के गले मिलकर रोने लगे। आयुषी के पिता नितेश यादव शराब कारोबारी हैं। आयुषी का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के बलूनी इलाके के सुनारडी गांव का रहने वाला था। परिवार कई वर्ष पहले दिल्ली आकर बस गया।

शुक्रवार को जब शव मिला था और यह खबर मीडिया की सुर्खियां बनी थी तो लखनऊ से मथुरा पुलिस के पास फोन आने लगे। मामले की हर अपडेट मांगी जा रही थी। इस पूरे मामले पर न केवल पुलिस महानिदेशक नजर बनाए हुए थे बल्कि मुख्यमंत्री कार्यालय से भी अपडेट ली जा रही थी। युवती के शव की जब शिनाख्त हो गई उसके बाद मथुरा के कार्यवाहक एसएसपी ने इसकी जानकारी लखनऊ दी।

More News Updates